Friday, May 14, 2021
-->
rahul gandhis statement gave advice from opposition to congress leader kapil sibal

राहुल के बयान पर मचा बवाल, विपक्ष से लेकर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल तक दे डाली नसीहत

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी फिर एक बार अपने बयान को लेकर चर्चा में है। अब उनके बयान पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी परोक्ष तरीके से राहुल गांधी के बयान से दूरी बना ली है। यहीं नहीं कपिल सिब्बल ने तो राहुल को मतदाताओं को सम्मान करने की नसीहत भी दे डाली।

किसान आंदोलन : टिकैत ने तोमर की बजाय राजनाथ सिंह पर जताया भरोसा

कपिल सिब्बल ने कहा कि देश के मतदाता बहुत ही समझदार है। हम सबको मतदाताओं के बुद्धिमावनी पर सवाल खड़ा नहीं करना चाहिये। उन्होंने कहा कि यहीं मतादात हैं जो किसी भी पार्टी को सत्ता में वापसी कराती है तो किसी पार्टी को वनवास देती है। उन्होंने कहा कि मतदाता आजकल बहुत ही जागरुक है। उन्हें पता होता है कि कौन-सी पार्टी को वोट देना है और किसे वोट नहीं करना है। उन्होंने कहा कि देश के सभी मतदाता फिर वो उत्तर के हो या दक्षिण या फिर पूरब या पश्चिम के सभी बराबर है। हालांकि उन्होंने इतना जरुर कहा कि कांग्रेस हमेशा से मतदाताओं का सम्मान करना जानती है। वहीं उन्होंने बीजेपी पर भी कटाक्ष किया है।   

मोदी के नाम स्टेडियम : राहुल गांधी के निशाने पर मोदी-शाह, बोले- सच खुद ही बोलता है

बता दें कि राहुल गांधी ने एक बयान में कहा था कि उत्तर भारत और दक्षिण भारत की राजनीति में बहुत अंतर दिखता है। जिसके बाद से ही बीजेपी ने राहुल गांधी को देश को बांटने की साजिश से बचने की सलाह दी। वहीं कांग्रेस नेता आनंद शर्मा  ने कहा कि राहुल ही बता सकते है कि उनके बयान का आखिर क्या मतलब था।     

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.