Monday, Aug 02, 2021
-->
rahul if the prices of petrol and diesel do not increase then it becomes more big news prshnt

राहुल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- पेट्रोल-डीजल के दाम ना बढ़ें तो ज्यादा बड़ी खबर बन जाती है!

  • Updated on 6/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में पेट्रोल डिजल की किमतों लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है ऐसे में विपक्ष केंद्र सरकार पर ईंधन की किमत को लेकर हमला बोल रहे हैं। एर बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा है, 'मोदी सरकार के विकास का ये हाल है कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीज़ल के दाम ना बढ़ें तो ज़्यादा बड़ी ख़बर बन जाती है!'

Coronavirus: एक्टिव मामलों की संख्या घटकर आठ लाख से हुई कम, बीते 24 घंटे में 62,480 नए केस

भारत में बढ़ रही है गरीबी
इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार कोरोना महामारी के दौरान सबसे ज्यादा गरीबी भारत में बढ़ने संबंधी एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि देश के पुर्निनर्माण की शुरुआत तब होगी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गलतियां स्वीकार करेंगे और विशेषज्ञों की मदद लेंगे। उन्होंने एक रिपोर्ट साझा करते हुए ट्वीट किया, यह भारत सरकार के महामारी कुप्रबंधन का परिणाम है। परंतु अब हमें भविष्य की ओर देखना है। कांग्रेस नेता ने कहा, हमारे देश के पुर्निनर्माण की शुरुआत तब होगी जब प्रधानमंत्री अपनी गलतियां स्वीकार करेंगे और विशेषज्ञों की मदद लेंगे। नकारने की मुद्रा में बने रहने से किसी भी चीज का हल नहीं निकलेगा। राहुल गांधी ने जिस रिपोर्ट को साझा किया उसमें कहा गया है कि कोरोना महामारी के कारण दुनिया भर में गरीबी बड़े पैमाने पर बढ़ी है और इसमें भारत का सबसे अधिक योगदान है। 

पीएम मोदी को 3 बार पत्र लिखकर धनखड़ को राज्य से वापस बुलाने को कहा है: ममता 

हर्षवर्धन का राहुल गांधी पर पलटवार
बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि इस वक्त देश में कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के रोज के झूठ और खोखले नारों’ की जरूरत नहीं है, बल्कि त्वरित और संपूर्ण रूप से टीकाकरण करना समय की मांग है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के युवराज’ का ‘भ्रम फैलाने का एजेंडा’ अब नहीं चलेगा।   

कांग्रेस नेता ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, देश को तुरंत व पूर्ण टीकाकरण चाहिए- मोदी सरकार की निष्क्रियता से हुई टीके की कमी को छुपाने के लिए भाजपा के रोका के झूठ और खोखले नारे नहीं! राहुल गांधी ने आरोप लगाया, प्रधानमंत्री की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार की लगातार कोशिशें वायरस को बढ़ावा दे रही हैं और जनता की जान ले रही हैं। उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसमें कथित तौर पर कहा गया है कि कई वैज्ञानिकों ने टीकों की दोनों खुराक के बीच अंतराल बढ़ाने के कदम का समर्थन किए जाने से इंकार किया है।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.