rahul is desperate to go to kashmir governor said will reply after august 15

राहुल कश्मीर जाने को हुए बेताब, राज्यपाल ने कहा- 15 अगस्त के बाद देंगे जवाब

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राज्यपाल सत्‍यपाल मलिक (Satya Pal Malik) और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब राहुल गांधी ने आज फिर कहा कि वह बिना कोई शर्त के जम्मू-कश्मीर आने को तैयार हैं। वहीं इसके जवाब में जम्‍मू-कश्‍मीर राजभवन की ओर से कहा गया है कि आपने जवाब देने में चार दिन लगा दिए। हम स्‍वतंत्रता दिवस की तैयारियों में फिलहाल जुटे हुए हैं। इस बात के बारे में बाद में विचार किया जाएगा।

१५ अगस्त विशेष: देशभक्ति की वह कविता जो आज भी युवाओं में भर देती है जोश

बिना शर्त घाटी आने को हूं तैयार

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक को "मालिक जी" कहकर संबोधन किया और ट्वीट करते हुए लिखा 'डियर मालिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका जवाब देखा। उन्होंने लिखा, 'मैं जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) आकर लोगों से मिलने के आपके न्यौते को बिना किसी शर्त के स्वीकार करता हूं। ये बताएं कि मैं कब आऊं?' 

ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा- देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे मार सकते हैं गोली

क्या हैं मामला 
राहुल गांधी ने बीते शनिवार को कहा था कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को इस मामले पर पारदर्शी तरीके से  चिंता जतानी चाहिए। इसके जवाब में सोमवार को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक Satya Pal Malik) ने कहा था कि राहुल गांधी को घाटी का दौरा करने लिए एयरक्राफ्ट भेजूंगा। ताकि वह घाटी का सही तरीके से जायजा करें और जमीनी हकीकत को जाने तब कुछ बोलें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.