rahul-meets-alwar-gang-rape-victims-family

अलवर गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिले राहुल गांधी, कहा- मिलेगा न्याय

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मिले। पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही मुझे इस घटना की जानकारी मिली मैंने राजस्थान के CM अशोक गहलोत से बात की।

राहुल गांधी बोले- राफेल, भ्रष्टाचार पर चर्चा के बाद मुंह नहीं दिखा पाएंगे मोदी

राहुल गांधी ने कहा- यह मेरे लिए कोई राजनीतिक मसला नहीं है। मुलाकात के दौरान पीड़िता के परिवार ने न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। हम उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। राहुल के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे।

राहुल बोले- मनमोहन का उड़ाते थे मजाक, आज देश मोदी का मजाक उड़ा रहा है

अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में 26 अप्रैल को पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही एक दलित महिला से छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया। मामला दर्ज होने में कथित देरी के मामले में पुलिस और राज्य सरकार की काफी आलोचना हो रही है। पुलिस दुष्कर्म करने के पांच आरोपियों एवं वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.