Tuesday, Feb 25, 2020
rahul president news congress cwc meeting sonia gandhi

जम्मू-कश्मीर: राहुल ने मोदी पर साधा निशाना कहा, PM बतायें राज्य में कैसे हैं हालात

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) को निशाने बनाते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर से हिंसा की खबर आ रही हैं। पीएम को बताना होगा कि जम्मू-कश्मीर में क्या हालात हैं ?

CWC बैठक में हुआ फैसला- सोनिया गांधी होंगी अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष
Image result for rahul gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को सीडब्लूसी (CWC) की बैठक के बाद प्रैस कांफ्रेस (press Confrence) के बाद कहा है कि जम्मू-कश्मीर से चिंताजनक खबरें आ रही हैं। प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि राज्य में क्या स्थिति है। उन्हें पूरी पारदर्शिता के साथ देश को बताना चाहिए कि राज्य में हालात कैसे हैं। बता दें कि इससे पहले सरकार ने कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटा दिया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में बांट दिया गया है।

Image result for rahul gandhi
कश्मीरी महिला पर कटाक्ष: दिल्ली महिला आयोग ने खट्टर, गोयल को लिया आड़े हाथ

 गौरतलब हो कि शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद राहुल ने जम्मू-कश्मीर पर चर्चा की थी। साथ ही साथ इसी वर्किंग कमेटी की बैठक ने तीन प्रस्ताव भी पास किये थे। जिसमें से एक में निर्णय लिया गया था कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को चुना गया था। इसके अलावा पार्टी ने एक प्रस्ताव में राहुल को धन्यवाद किया गया। और राहुल को फिर से अध्यक्ष बनने का भी प्रस्ताव सामने रखा गया था जिसे राहुल ने मंजूर नहीं किया था    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.