rahul-sonia-accuse-modi-government-of-abetting

राहुल, सोनिया पर मोदी सरकार के आरोप बैबुनियादःअधीर रंजन चौधरी

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कांग्रेस(congress) ने लोकसभा(loksabha) में मोदी सरकार(modi government) पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि केंद्र में सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष(congress president) राहुल गांधी(rahul gandhi) और सोनिया गांधी(sonia gandhi) पर दोष साबित नहीं कर पाए। अगर वे दोषी है तो आपको जेल में डालने से कौन रोकता है। इसका मतलब यह भी निकलता है कि आपने सत्ता झूठ की बुनियाद पर हासिल किया था। 2014 में टूजी घोटाला को लेकर मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने यह बात कही।
 

लोकसभा में इस समय राष्ट्रपति (president) के अभिभाषण के बाद लाये गये धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है, चर्चा में भाग लेते हुए कांग्रेस के संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir ranjan ) ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि टूजी घोटले के दोषियों को आप जेल में क्यों नहीं डालते, प्रधानमंत्री जी सोनिया और राहुल गांधी अब तक क्यों बाहर हैं, अब तो आप की सरकार को 6 साल हो गये हैं। 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश में जल संकट है और बिहार में बच्चें चमकी बुखार से मर रहे हैं। लेकिन आप लोगाो को कोई फिक्र नहीं है। आप लोगों को तो कोई चिंता क्यों करनी है आपको तो पता है न जब बिना काम किये मोदी बाबा (prime minister modi) आपको पार लगा देगा तो फिर चिंता की क्या बात। आपको तो बस मोदी बाबा की पूजा करनी है, वही आपकी पार लगायेगा। आज देश की जीडीपी की क्या हालात है जबकि 2008-09 जैसी आर्थिक मंदी में भी हमारे समय में देश की जीडीपी 8% से ऊपर रही थी। 

चमकी बुखार पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती, केंद्र, बिहार और यूपी से 7 दिनों के भीतर मांगा जवाब

 

 

चौधरी कहते है कि पीएम मोदी बड़े सेल्स मैन है वह अपना अच्छा हो या बुरा प्रोडक्ट बेचने में सफल रहे हैं। वह आगे कहते हैं कि आप कोयला (Coal scam) और टूजी घोटालों (2G scam) में आज तक दोषियों को क्यों नहीं पकडं के रख पाये ? 6 साल से आपकी सरकार है और सोनिया (Sonia Gandhi) और राहुल (Rahul Gandhi) अभी तक बाहर हैं आप क्यों नहीं इन्हें जेल में डाल देतें। हम तो चाहते हैं कि इस देश का कानून मजबूत हो और दोषियो को सजा मिले।

केजरीवाल ने किया वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का शिलान्यास, रोजान देगा 47.7 करोड़ लीटर पानी

इसके अलावा अधीर ने मोदी की तुलना विवेकानंद (swami vivekanand) से करने पर भी उनकी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि विवेकानंद ने विश्व एकता और शांति का पुरस्कार दिया था। केवल नाम में समानता होने से आप मोदी की तुलना विवेकानंद से नहीं कर सकते। यह गलत होगा उन्होंने कहा कि मां गंगा और गंदी नाली की तुलना नहीं की जा सकती। जिसके बाद सदन में बीजेपी के सांसदों ने हंगामा कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.