railway-station-womam-song-latamangeshkar-voice-viral-video

रेलवे स्टेशन पर गा रही महिला की आवाज ने किया मंत्रमुग्ध, गाना हो रहा है वायरल

  • Updated on 8/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज हमारे पास सोशल मीडिया के रूप में बहुत बड़ा प्लेटफार्म मौजूद है। जहां हम अपनी प्रतिभा का लोहा दुनिया को मनवा सकते हैं। वशर्ते आपके टैलेंट में दम होना चहिए। बात टैलेंट की हो ही रही है, तो बात करते हैं उस टैलेंट की जो धीरे-धीरे पूरी सोशल मीडिया को अपनी गिरफ्त में लिए जा रहा है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकार्ड किया गया ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला ने साल 1972 में आयी फिल्म 'शोर' (Shor) का गाना 'एक प्यार का नगमा' है (Ek Pyaar Kaa Nagmaa Hai ) को अपने नायाब सुरों से सजाया है। 

विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली को मिला चीन का एक्शन अवॉर्ड

महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने का हर शब्द मानो कुछ कह रहा हो। इस जादूभरी आवाज के सामने तेज रफ्तार ट्रेन का शोर भी मानो शून्य हो गया हो। महिला के मुख से निकला हर शब्द 1972 के उस दौर को आज भी जीवंत किए हुए नजर आ रहा है। कोई भी संगीत प्रेमी महिला की मधुर आवाज से खुद को मंत्रमुग्ध होने से नहीं रोक सकता।
Image result for shor फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ "छीछोरे" का ट्रेलर, दोस्तों के साथ बिताए लम्हों की यादें होंगी ताजा

आपको बता दें की फेसबुक पर इस गाने को 'बारपेटा टाउन' नाम के एक पेज से 28 जुलाई को पोस्ट किया गया। देखते-देखते इस गाने को लगभग 45 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

साउथ की कुछ सुपरहिट फिल्मों का रीमेक हैं ये 5 बॉलीवुड फिल्में

इतना ही नही 31 जुलाई को भी इस महिला का एक वीडियों शेयर किया गया। जिसे हजारों लोगों ने कुछ ही समय में शेयर कर दिया। इस वीडियो में ये महिला लता जी की आवाज में गाया हुआ गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों'... को अपनी जादुई आवाज में इस तरह पिरोया है, मानो साक्षात लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) गा रही हों।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.