Wednesday, Oct 05, 2022
-->
raised-voice-against-traffic-problem-and-extortion-tax-collection-aoa-officers-met-officials

यातायात की समस्या और जबरन टैक्स वसूली के खिलाफ उठाई आवाज, अधिकारियों से मिले एओए अधिकारी

  • Updated on 12/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में शनिवार को फेडरेशन ऑफ एओए राजनगर एक्सटेंशन के एक प्रतिनिधि मंडल ने क्षेत्र की यातायात समस्याओं को लेकर पुलिस अधीक्षक यातायात रामानंद कुशवाहा से तथा बिना सुविधाएं दिए गृह कर बसूलने के विरोध में अधिकारी गृह कर अधिकारी नगर निगम संजीव सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। फेडरेशन के महासचिव गिरीश सारस्वत ने बताया कि अनियंत्रित यातायात तथा अवैध कटों के कारण राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र में आए दिन अनेक जानलेवा दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने तत्काल प्रभाव से अवैध कटों को बंद कर क्षेत्र में यातायात को व्यवस्थित करने का निवेदन किया। 

मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र चौधरी ने नगर निगम अधिकारियों को शासनादेश का हवाला देते हुए गृह कर न बसूलने का निवेदन किया। उन्होंने कहा कि राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र अभी अविकसित है, साथ ही नगर निगम के द्वारा इस क्षेत्र में न तो साफ सफाई की समुचित व्यवस्था की जा रही है और नहीं कूड़े का निस्तारण किया जा रहा है। तो फिर हाउस टैक्स क्यों लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि नगर निगम ने इस क्षेत्र के निवासियों को भेजे गए हाउस टैक्स के बिलों को यदि वापस नहीं लिया तो इसके विरोध में जन आंदोलन किया जाएगा तथा आगामी विधानसभा चुनाव में चुनावों का बहिष्कार किया जाएगा , जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम अधिकारियों तथा जन प्रतिनिधियों की होगी । संयुक्त सचिव डॉ अनुज राठी ने नगर निगम अधिकारियों से क्षेत्र मे खराब स्ट्रीट लाइट्स को तत्काल प्रभाव से ठीक करने का निवेदन किया। अधिकारियों ने ज्ञापन स्वीकारते हुए जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.