raj thackeray to appear ed today mns withdraws thane bandh call

राज ठाकरे आज ED के समक्ष होंगे पेश, MNS ने वापस लिया ठाणे बंद का आह्वान

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) आईएलएंडएफएस घोटाला मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होंगे। मनसे के एक कार्यकर्ता ने पड़ोसी ठाणे में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और पार्टी ने बुधवार को दावा किया कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह अपने नेता को मिले ईडी के नोटिस से परेशान था।   

CBI ने चिदंबरम को किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी, जानिए पूरा मामला

किसी ठोस नतीजे की नहीं है उम्मीद  

राज ठाकरे को मिले ईडी के समन पर उनके चचेरे भाई और शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) ने एक दिलचस्प प्रतिक्रिया में कहा कि उन्हें किसी ठोस परिणाम की उम्मीद नहीं है।  उद्धव ने तल्ख जवाब में कहा, ‘‘मुझे जांच से किसी ठोस नतीजे की उम्मीद नहीं है। ठाणे पुलिस का कहना है कि मनसे कार्यकर्ता प्रवीण चौगुले (27) के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रवीण ने मंगलवार की रात कथित तौर पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  

कांग्रेस का BJP पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार में लोकतंत्र खत्म हो गया

इससे पूर्व राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि उन्होंने पहले भी सरकारी एजेंसियों और अदालतों से इस तरह के नोटिसों का सामना किया है और उन्होंने इनका सम्मान किया है और वह इस बार ईडी के नोटिस का सम्मान करने जा रहे है। ईडी ने राज ठाकरे को कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी में आईएलएंडएफएस द्वारा 450 करोड़ रुपये से अधिक के ऋण और इक्विटी निवेश से संबंधित कथित अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में तलब किया है।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.