Wednesday, May 12, 2021
-->
rajasthan jodhpur jaipur ed raid on cm ashok gehlots elder brothers house sobhnt

राजस्थान: अशोक गहलोत के बड़े भाई के घर ED ने मारा छापा

  • Updated on 7/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  राजस्थान की सियासी उठापथक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के यहां ED ने छापा मारा है। छापे के दौरान ईडी की टीम पीपीई किट पहनकर छापा मारने गई। यह छापा उनके भाई के जोधपुर वाले घर में मारा गया था। इससे पहले ईडी ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री गहलोत के करीबियों के घर भी छापा मारा था। 
असम में बाढ़ चलते मरने वालों की संख्या पहुंचीं 87, बिहार में भी मचा कोहराम

 


पहले भी मारे थे छापे
बता दें राजस्थान में चल रही उठापठक के बीच राज्य में ईडी सक्रिय है। इससे पहले खबर आई थी कि मुख्यमंत्री के करीबियों नेताओं के यहां भी ईडी ने जमकर छापेमारी की थी। ईडी का कहना था कि उन्हें सूचना मिली है कि कुछ कांग्रेसी नेता हवाला के लेन-देन में लगे हुए हैं। 

 

असम में बाढ़ चलते मरने वालों की संख्या पहुंचीं 87, बिहार में भी मचा कोहराम

ED ने की छापेमारी
सूत्रों के अनुसार ED ने कई राज्यों में छापेमारी शुरू की है। छापेमारी की यह कार्रवाई फर्टिलाइजर स्कैम मामले को लेकर की जा रही बताई। इसके तहत राजस्थान समेत गुजरात, पश्चिम बंगाल और मुम्बई में भी ईडी द्वारा छापेमारी की जा रही है। सूत्रों में मुताबिक जोधपुर संभाग के कई और कद्दवार नेताओं के यहां भी ईडी ने छापा मारा था।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.