बेटी की शादी का कार्ड लेकर कमल हासन के घर पहुंचे रजनीकांत, वायरल हुई तस्वीरें

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  साउथ के भगवान रजनीकांत इन दिनों अपनी छोटी बेटी सौंदर्या की शादी को लेकर काफी  सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। तीन दिन बाद यानि की 11 फरवरी को उनकी बेटी की शादी मशहूर बिजनसमैन और अभिनेता विशागन वननगमुदी से होने वाली है।

शादी से पहले रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का मंगतेर संग फोटोशूट, Photos

कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ खोला मोर्चा, आलिया को बताया करण की कठपुतली

इस कारण पूरे घर में खुशी का माहौल है। ऐसे में अपनी बेटी की शादी का कार्ड लेकर रजनीकांत खुद अपने दोस्त कमल हासन के घर पहुंचे और उनसे शादी में आने का आग्रह किया। इस खास मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें रजनीकांत और कमल एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे है।

वहीं आपको बता दें कि रजनीकांत ने  रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी का पहला निमंत्रण तमिलनाडू कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष थिरूनवुकरासर को दिया था। उसके बाद ही सभी सितरों को दे रहे हैं।

श्रीदेवी की पहली बरसी करीब, बोनी कपूर कराएंगे ये खास पूजा

रजनीकांत की बेटी की बात करें तो सौंदर्या ने विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी इसके साथ ही  'बाबा', 'मजा', 'संदाकोझी' और 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में काम किया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.