Wednesday, Dec 07, 2022
-->
rajiv bajaj bajaj auto was given advice of not talking to congress rahul gandhi rkdsnt

राजीव बजाज को राहुल गांधी से बात न करने की मिली थी नसीहत

  • Updated on 6/4/2020

नई दिल्ली/ब्यूरो। बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) राजीव बजाज को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से बात नहीं करने की नसीहत मिली थी। इसका खुलासा खुद उन्होंने राहुल गांधी से हुई खास बातचीत में किया है। इसके साथ ही बजाज का कहना है कि कोरोना से विकसित देशों के अमीर प्रभावित हुए, जिसके चलते यह सनसनी बना, अन्यथा टीबी, निमोनिया, डायरिया जैसी बीमारियों से जाने कितने बच्चों की रोज मौत होती है, कोई जिक्र तक नहीं करता। 

प्रशांत भूषण ने BJP को वोट देने वालों का उड़ाया मजाक, शेयर किया मीम्स

तबलीगी जमात प्रकरण से जुड़े 2200 विदेशी नागरिकों को सरकार ने काली सूची में डाला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड़ से सांसद राहुल गांधी में राजीव बजाज ने कहा कि कोरोना इसलिए आज हेडलाइन बना हुआ है, क्योंकि इस महामारी की चपेट में अमीर लोग आए हैं। लॉकडाउन को ड्रैकोनियन बताते हुए राजीव बजाज ने कहा कि इससे संक्रमण तो रुका नहीं, अलबत्ता देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई।

'पाताल लोक' वेब सीरीज को लेकर सिखों में नाराजगी, BJP नेता ने दर्ज कराई शिकायत

इस बातचीत में राजीव बजाज ने एक खुलासा किया कि उन्हें राहुल गांधी से बात नहीं करने की नसीहत दी गई थी। राजीव ने बताया कि उन्होंने अपने एक परिचित से कहा कि वे राहुल गांधी से बात करने वाले हैं, तो उस शख्स ने कहा कि ऐसा मत करो, क्यों जोखिम ले रहे हो। 

अमानतुल्लाह खान बोले- ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सजा मिली है

बात क्यों न करूं, इस सवाल पर उस शख्स ने कहा कि इससे आपको दिक्कत हो सकती है। राजीव ने कहा कि मैंने उस शख्स से कहा कि राहुल गांधी बिजनेस, अर्थव्यवस्था और लॉकडाउन के बारे में बात करेंगे जिस पर काफी कुछ मीडिया में मैं पहले भी कह चुका है तो क्या अब ये बातें भी नहीं की जा सकतीं। उस शख्स ने कहा कि मीडिया से बात करना अलग बात है और राहुल गांधी से बात करना अलग। 

कपिल मिश्रा बोले- शाहीन बाग दुबारा करने की कोशिश है, हमें अलर्ट रहना होगा

राजीव ने कहा कि आज देश में 100 लोग बोलने से डरते हैं, जबकि 90 के पास छिपाने को कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कई कंकाल अलमारी से बाहर आ चुके हैं। राजीव बजाज अपने पिता की तरह ही बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। 

उनके पिता राहुल बजाज ने भी पिछले साल एक कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में कहा था कि इस वक्त देश में लोगों के बीच खौफ का माहौल है। लोगों को यह भरोसा नहीं कि सरकार की आलोचना करने को किस तरह से लिया जाएगा।

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.