Friday, Jun 09, 2023
-->
rajkummar-rao-and-janhvi-kapoor-upcoming-movie

श्रद्धा के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ राजकुमार लगाएंगे हॉरर कॉमेडी का छौंक

  • Updated on 3/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिवंगत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान फिल्म 'धड़क' से बना ली है। 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर के हाथ एक सुनहरा मौका लगा है। जाह्नवी जल्द आपको एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म 'रूह-अफ्जा' में नजर आएंगी। 

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी उन के साथ राजकुमार राव और फुकरे फिल्म में 'चूचा' का मशहूर किरदार निभा चुके वरुण शर्मा भी होंगे। जाह्नवी कपूर लगता है अपनी माँ श्रीदेवी की राह पर चल पड़ी हैं। श्रीदेवी के करियर की हिट फिल्मों में उनकी फिल्म 'चालबाज' का जिक्र हमेशा होता है।

हेमा मालिनी बोलीं- मैं पूरे मथुरा को खुश नहीं कर सकती

'चालबाज' में श्रीदेवी ने डबल रोल से करोड़ों दिल जीत लिये थे। अब उनकी बेटी जाह्नवी कपूर, निर्माता दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में डबल रोल करती नजर आएंगी। राजकुमार राव ने 2018 कई फिल्मों में अपनी आउटस्टैंडिंग परफॉरमेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

'स्त्री' और इस साल 'लुका छिपी' जैसी सुपर हिट फिल्में बनाने वाले दिनेश विजन ने अपनी अगली फिल्म 'रूह-अफ्जा' का इसी साल जून में शूटिंग शुरु होगी। फिल्म 'रूह-अफ्जा' में जाह्नवी के किरदारों के नाम रूही और अफसाना है। खास बात है कि फिल्म 'स्त्री' के बाद राजकुमार राव की यह दूसरी और 'धड़क' के बाद जाह्नवी की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। खबरों की मानें तो 'रूह-अफ्जा' की कहानी एक सिंगर भूत की है। 

बाल-बाल बचीं जूही परमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्सपीरियंस

कहानी
यह भूत शादी की रात को दूल्हो को गहरी नींद में सुला देता है और दुल्हनों को अपने वश में कर लेता है इसलिए इस गांव में जब कभी किसी की शादी होती है तो इलाके की सभी औरतें पहली रात दुल्हा-दुल्हन के साथ ही रहती हैं ताकि भूत दुल्हे को सुला ना पाए।

जाह्नवी के किरदारों के नाम रूही और अफसाना है और इन दोनों किरदारों के कारण राजकुमार राव के किरदार को हर दिन नई परेशानीयों का सामना पड़ता है। दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म को वह अगले साल 20 मार्च तक रिलीज कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.