Wednesday, Apr 14, 2021
-->
rajnath singh appealed to the people choose nitish kumar again albsnt

राजनाथ सिंह ने लोगों से की अपील, बिहार के विकास के लिये फिर से चुनें नीतीश कुमार

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में गठबंधन सरकार ने ज्यादातर वायदों को पूरा किया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन को फिर से राज्य की कमान दी जानी चाहिये।     

ऐश्वर्या के बहाने तेजस्वी पर नीतीश का जोरदार हमला, कहा- महिलाओं को नहीं मिलता सम्मान

वे आज राज्य के नोखा, नबीनगर में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि राजग गठबंधन बिहार में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रहा है। उन्होंने कहा कि 15 सालों के शासन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने राज्य को लालटेन युग से बाहर कर दिया। यह बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि राजग की सरकार ही बिहार की जनता के लिए सर्वोत्तम विकल्प है ।   

शुक्रवार को बिहार के चुनावी फिजा का सियासी पारा बढ़ाएंगे मोदी-राहुल, करेंगे प्रचार

उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है तो इसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है जिन्होंने गाँव, गरीब और किसान की चिंता की है। उन्होंने कहा कि आज घर घर बिजली पहुँचने से लालटेन युग समाप्त हो गया है।      किसानों के कल्याण के कार्यो का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने हाल ही में तीन कृषि विधेयक पारित किए हैं और इससे किसानों की आमदनी बढ़ेगी। किसान सम्मान निधि के अंतर्गत देश के हर किसान को छह हजार रुपये वार्षिक आय सहायता के रूप में दी जा रही है। अब केंद्र की योजनाओं का पैसा सीधे जनता के पास जा रहा है।’’    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.