Saturday, Nov 27, 2021
-->
rajnath singh defence minister pok kashmir pakistan  sobhnt

POK पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- भविष्य में संभावना है, भारत के नक्शे में होगा शामिल

  • Updated on 5/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भारत-चीन सीमा पर तनाव के बीच पाकिस्तान से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा है कि पीओके भारत का हिस्सा है और संभावना है कि आने  वाले भविष्य में भारत उस पर कब्जा कर ले। बता दें यह बात रक्षा मंत्री ने एक निजी चैनल से बात-चीत में कहा है। उन्होंने इसके अलावा पाकिस्तान को लेकर कहा है कि उसका वजूद ही भारत विरोध पर टिका हुआ है। 

कोरोना दहशत के बीच राज्यों में मृत पाई जा रही चमगादड़ों की मौत का क्या है कारण?

भारत के नक्शे में शामिल होगा पीओके
एंकर ने जब राजनाथ सिंह से पूछा कि मौसम बुलेटिन में शामिल होना वाला पीओके क्या कभी भारत के नक्शे में शामिल हो सकता है। इसके जवाब में रक्षामंत्री ने कहा है कि इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।  हो सकता है भविष्य में पीओके भारत में शामिल हो जाए। वह कहते हैं  हां यह कब होगा कैसे होगा अभी यह नहीं कहा जा सकता।  

भारत-चीन सीमा पर बढ़ा तनाव, भारतीय सेना ने रोकी चीनी सेना की घुसपैठ

दिया करारा जवाब
इसके अलावा राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का वजूद ही भारत विरोध है। वह भारत विरोध पर ही टिका हुआ है। वह कहते हैं कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। बेवजह ही एलओसी पर गोलीबारी करता रहता है। जिसका भारत की तरफ से करारा जवाब दिया जाता है। हमने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। 



 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

 


 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.