Tuesday, Jul 23, 2019

यमुना एक्सप्रेस-वे हादसा: राजनाथ सिंह ने घायलों के इलाज के लिए की सीएम योगी से बात

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर आज सुबह हुए हादसे पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संज्ञान लेते हुए सभी घायलों के समुचित इलाज के आदेश दिए हैं। 

इस हादसे के विषय में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात की है। सिंह ने मामले में डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से बात करते हुए कहा कि हादसे में घायल लोगों के इलाज में किसी भी तरह की कमी नहीं होनी चाहिए।

यमुना एक्सप्रेस-वे हादसा: नाले में जा गिरी यात्रियों से भरी बस, 29 की मौत, कई की हालत गंभीर

हादसे में 29 लोगों की मौत

बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां लखनऊसे दिल्ली आ रही यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई। 

#AmarnathYatra की व्यवस्था इस बार कश्मीरियों के खिलाफ की गई - महबूबा मुफ्ती

मारे गए लोगों को 5 लाख के मुआवजे का ऐलान

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया। इस ऑपरेशन में अभी तक 29 यात्रियों के शव नाले से निकाल लिए गए हैं। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने  इस हादसे में मारे गए 29 लोगों के परिजनों को 5-5 लाखों रुपए देने का ऐलान किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.