Wednesday, Feb 19, 2020
rajnath-singh-says-supreme-court-decision-in-judge-loya-case-gave-serious-message

राजनाथ सिंह बोले- लोया मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश देता है गंभीर संदेश

  • Updated on 4/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुप्रीम कोर्ट द्वारा जज लोया की मौत से जुड़े केस की जांच की मांग संबंधी याचिकाएं खारिज करने पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह फैसला गंभीर संदेश देता है कि राजनीति विद्वेष से आरोप लगाकर न्यायपालिका को भ्रमित नहीं किया जा सकता है। 

यूपी विधान परिषद चुनाव: निर्विरोध चुने गए सभी 13 उम्मीदवार, ये है पूरी सूची

राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, 'यह विडंबना है कि झूठे आरोप के आधार पर भाजपा, हमारे नेताओं को बराबर निशाना बनाया जाता है।' उन्होंने कहा कि न्यापालिका को राजनीतिक लड़ाई का अखाड़ा नहीं बनाया जा सकता है। 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले की कॉपी नहीं मिलने से नाराज प्रशांत भूषण, पूनावाला

गृह मंत्री ने कहा कि देश की शीर्ष अदालत ने जज लोया की मौत की जांच संबंधी याचिका को ना सिर्फ खारिज की बल्कि याचिकाकर्ताओं की मंशा पर भी सवाल उठाया, साथ ही राजनीतिक लड़ाई में कोर्ट का दुरूपयोग करने से भी आगाह किया।  

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खफा नजर आए प्रशांत भूषण, दी कड़ी प्रतिक्रिया

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ केस की सुनवाई करने वाले सीबीआई के विशेष न्यायाधीश बी एच लोया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के कारणों की स्वतंत्र जांच के लिए दायर याचिकाएं तीखी टिप्पणियां करने के साथ खारिज कर दी। 

जज लोया केस में SC के फैसले के बाद CM योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.