Friday, May 07, 2021
-->
rajnath singh told opposition parties about pulwama attack albsnt

राजनाथ सिंह ने पुलवामा हमले को लेकर विपक्षी दलों को सुनाई खरी-खोटी

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद अब दूसरे चरण के लिये घमासान मचा हुआ है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भागलपुर के पीरपैंती में बीजेपी प्रत्याशी ललन पासवान के पक्ष में रैली की। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कल तक जो विपक्षी दल मोदी सरकार से पुलवामा हमले को लेकर सवाल उठा रही थी। आज खामोश है। कारण पाकिस्तान ने स्वीकार कर लिया है कि पुलवामा एटैक के पीछे इमरान सरकार का हाथ था। 

लालू की बहू ऐश्वर्या राय क्या चंद्रिका राय की बनेंगी खेवनहार, जानें विस्तार से

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की यह स्वीकारोक्ति बहुत कुछ कहती है। लेकिन अब विरोधी दलों को पुलवामा हमले का वास्तिवकता का पता चल गया है। वहीं उन्होंने कहा कि कभी इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को दो हिस्से में बांटे थे तब अटल बिहारी वाजपेयी ने स्वागत किया था। लेकिन अब कांग्रेस मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सवाल खड़ी करती रहती है। जो सही नहीं है।

बिहार चुनाव प्रचार के बाद खौफ में जी रहीं अमीषा पटेल, बोलीं- मेरा रेप हो सकता था

राजनाथ सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए राज्य में फिर से एनडीए की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि लालटेन युग समाप्त हो चुका है। दीपावली का त्योहार संदेश दे रही है कि लक्ष्मी कमल पर बैठ कर आने वाली है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। उन्होंने कहा कभी बिहार में चरवाहा स्कूल खोलने की बात होती थी। लेकिन आज एक चरवाहा का लड़का पढ़ लिखकर आगे बढ़ रहा है। यह बदले हुए बिहार की ताकत है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.