Wednesday, May 12, 2021
-->
rajya-sabha-election-coronavirus-positive-congress-mla-ppe-kit-prsgnt

MP में PPE किट पहनकर राज्यसभा चुनाव में वोट करने पहुंचे कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक

  • Updated on 6/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच देश में 8 राज्यों की 19 सीटों पर राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में भी तीन सीटों के लिए आज वोटिंग हो रही है। इसी दौरान शुक्रवार वोटिंग के बीच एक खास नज़ारा देखने को मिला।

दरअसल, राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग में कांग्रेस पार्टी के कोरोना संक्रमित विधायक पीपीई किट पहन कर वोट डालने पहुंचे। कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के ये विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

दिल्ली में इम्यूनिटी बढ़ाने वाली दवाओं की डिमांड बढ़ी, बिक्री में 7 गुना ज्यादा इजाफा

बताया जा रहा है कि सुबह से ही वोटिंग चालू है और इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस के विधायक वोट डाल रहे हैं। लेकिन दोपहर के बाद कांग्रेस के विद्याक कुणाल चौधरी पीपीई किट पहन कर मतदान करने विधानसभा पहुंचे।

वहीँ, उनके जाने के बाद संक्रमण के खतरे को देखते हुए उनके वोट डाल के जाने के बाद पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज किया गया। वोटिंग बूथ वाली जगह से लेकर मेन गेट तक को सैनिटाइज किया गया।  

 

बताते चले कि मध्य्प्रदेश में तीन राज्यसभा सीटों के लिए वोट डाले गए हैं। यहां से बीजेपी और कांग्रेस ने अपने दो-दो कैंडिडेट को उम्मीदवार बनाया है। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह आमने सामने हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.