Thursday, Jun 24, 2021
-->
rajya-sabha-mp-jaya-bachchan-react-on-ravi-kishan-over-raised-issue-about-drug-prsgnt

जया बच्चन ने बिना नाम लिए दिया रवि किशन को जवाब- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद...

  • Updated on 9/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आए ड्रग एंगल के बाद इस मामले की जांच एनसीबी कर रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक हिरासत में हैं। इसी दौरान सोमवार से शुरू हुए मानसून सत्र में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड और देश में बढ़ते नशे और ड्रग की बढ़ती कालाबाजारी और इस्तेमाल करने का मुद्दा उठाया। 

वहीँ, रवि किशन के बॉलीवुड को लेकर बयान देने के बाद अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने जोरदार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने नाम लिए बिना ही कहा कि जो लोग जिस थाली में खातें हैं, उसी में छेद करते हैं।

बड़ा खुलासा: रिया ड्रग्स डीलिंग के लिए इस्तेमाल करतीं थीं अपनी मां का फोन, NCB को मिली कई चैट्स!

जया ने क्या कहा...
जया बच्चन ने कहा, "कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।"

50 लाख लोगों को देता है रोजगार 
उन्होंने ये भी कहा कि देश में जब भी कोई संकट आया है फिल्म इंडस्ट्री हमेशा आगे आकर खड़ी रही है। यहां से हमेशा ही हर राष्ट्रीय आपदा में लोगों ने बढ़-चढ़ कर किया है लेकिन आज जिस तरह से आलोचना और गलत शब्दों का इस्तेमाल किये जा रहा है वो निंदनीय है और इस तरह की भाषा का इस्तेमाल बंद होना चाहिए।

जया ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री डायरेक्ट रूप से 5 लाख और इनडायरेक्ट तरीके से 50 लाख लोगों को हर दिन रोजगार देती है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान सोशल मिडिया पर इंडस्ट्री को गटर कहा जाने लगा। ऐसी भाषा पर रोक लगानी चाहिए। 

जया के बयान पर बोले रवि 
जया बच्चन के बयान देने के बाद रवि किशन ने कहा, मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था वो मेरे कल के बयान को लेकर मेरा समर्थन करेंगी लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी और विचारधारा दोनों अलग हैं, मैं बीजेपी से हूं और हमारी पार्टी की विचारधारा गंदगी साफ़ करना है। फिल्म इंडस्ट्री जितनी जया जी की है उतनी ही मेरी भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला नहीं होने दूंगा फिर चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए।

रवि किशन ने क्या कहा था..
सोमवार को शुरू हुए सत्र में रवि किशन ने कहा कि "भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है।  कई लोगों को पकड़ लिया गया है।  एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।  मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.