Thursday, Jun 24, 2021
-->
rakesh asthana holds meeting with ncb officials bollywood drugs case rkdsnt

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में राकेश अस्थाना ने ली NCB अधिकारियों के साथ अहम बैठक

  • Updated on 9/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच पर सवाल उठाने के बाद जांच एजेंसी के महानिदेशक राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) सक्रिय हो गए हैं। खास बात यह है कि बॉलीवुड ड्रग्स मामले में राकेश अस्थाना ने NCB अधिकारियों के साथ छु्ट्टी वाले दिन रविवार को ही बैठक की गई।

मजबूरी में शिरोमणि अकाली दल ने मोदी सरकार से नाता तोड़ा : सुखदेव ढींढसा

बता दें कि वकील विकास सिंह ने सवाल उठाए थे कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत मामले से भटक रही है। सीबीआई इस मामले में खमोश बैठी है। एम्स के डॉक्टरों की टीम के साथ भी बैठक नहीं हो रही है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने भी हाई कोर्ट से एनसीबी की बजाए सीबीआई पर भरोसा जताया है। 

अमरिंदर सिंह के निशाने पर रहे शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा से तोड़ा नाता

ऐसे में एनसीबी की जांच पर सवाल पक्ष और विपक्ष की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं। खास बात यह है कि सीबीआई सुशांत मामले में बिल्कुल शांत बैठी है। बॉलीवुड में भी एनसीबी की जांच पर सवाल उठाए जा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह का आरोप है कि मामले में जितनी देरी होगी, उससे मामले हाथ से निकलता जाएगा।

बॉलीवुड ड्रग्स प्रकरण के बीच संजय राउत से मिले फडणवीस, भाजपा ने दी सफाई

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण भी अस्थाना की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि अस्थाना की सीबीआई में नियुक्ति के दौरान तत्कालीन सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा से ठन गई थी। अस्थाना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। इसके बाद रातों रात आलोक वर्मा की छुट्टी कर दी गई, वहीं अस्थाना को दूसरे महकमें में ट्रांसफर कर दिया गया। अस्थाना के खिलाफ कोर्ट में मामला लंबित है।

बिहार विधानसभा चुनाव : तेजस्वी, तेजप्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ मामले दर्ज

खास बात यह है कि अस्थाना की इमेज भी इस मामले में दांव पर है। अगर इस मामले में एजेंसी कुछ नहीं साबित कर पाई और आरोपी आसानी से बरी हो गए तो अस्थाना के रोल पर भी सवाल उठाए जाएंगे। 

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के बचाव में उतरे फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.