Sunday, Apr 18, 2021
-->
rakesh-singh-conspired-to-trap-me-says-pamela-goswami-rkdsnt

राकेश सिंह ने मुझे फंसाने की साजिश रची: पामेला गोस्वामी 

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि पार्टी नेता राकेश सिंह ने उन्हें फंसाने की साजिश रची थी। गोस्वामी ने संवाददाताओं को बताया कि सिंह ने उनकी कार में प्रतिबंधित पदार्थ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया था। गोस्वामी को मादक पदार्थ जब्ती मामले के सिलसिले में अदालत में पेश किया गया। 

नरेंद्र मोदी के नाम स्टेडियम को लेकर शिवसेना ने केंद्र की भाजपा सरकार पर कसा तंज

भाजपा की प्रदेश समिति के सदस्य सिंह को पुलिस ने मंगलवार को मादक पदार्थ जब्ती मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। गोस्वामी को गत 19 फरवरी को उनके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा, 'पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है और मुझे कानूनी व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।' 

श्रम अधिकार कार्यकर्ता नवदीप कौर को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से मिली जमानत

अदालत ने गोस्वामी को चार मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। इस बीच, कोलकाता पुलिस के मादक पदार्थ प्रकोष्ठ ने अलीपुर में सिंह के आवास के पास एक निर्माणाधीन मकान में तलाशी ली। 

रसोई गैस के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

भाजपा झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है: अभिषेक
तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय जैसी केंद्रीय एजेंसियों से भयभीत नहीं हैं।

मोदी सरकार ने फिर दिया महंगाई का झटका: रसोई गैस सिलेंडर और हुआ महंगा

कोयला चोरी मामले में दो दिन पहले ही अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से सीबीआई की पूछताछ के बाद टीएमसी नेता का यह बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, ‘‘केंद्र सरकार मेरे जैसे राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ साजिश रचने के लिए इन एजेसियों का दुरुपयोग कर रही है। मैं उन्हें ऐसी गतिविधियां जारी रखने की चुनौती देता हूं, हम इससे डरने वाले नहीं हैं।‘‘ 

पीएनबी घोटाला : भगोड़ा बिजनेसमैन नीरव मोदी भारत लाया जाएगा

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.