Tuesday, Sep 28, 2021
-->
rakesh-tikait-farmers-will-take-out-tractor-parade-in-haryana-s-jind-on-august-15-rkdsnt

हरियाणा के जींद में 15 अगस्त को किसान निकालेंगे ट्रैक्टर परेड 

  • Updated on 7/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के नेताओं ने कहा है कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर किसानों ने यहां ट्रैक्टर परेड करने का निर्णय लिया है। संयुक्त किसान मोर्चा खटकड टोल प्लाजा के पदाधिकारी सोमवार को उपायुक्त डा. आदित्य दहिया से मिले और उन्होंने उन्हें 15 अगस्त को ट्रैक्टर परेड से संबंधित रूट चार्ट सौंपा।

मोदी सरकार के बाद अब योगी सरकार के खिलाफ आंदोलित किसानों ने खोला मोर्चा

किसानों ने डीसी को आश्वासन दिया कि उनकी ट्रैक्टर परेड शांतिपूर्ण तरीके से होगी।किसानों ने दोहराया की भाजपा, जेजेपी नेताओं को स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने का पूरजोर विरोध किया जाएगा।  किसान नेता कैप्टन भूपेंद्र के नेतृत्व में उपायुक्त से मिलने पहुंचे संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने बताया कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर किसानों ने ट्रैक्टर परेड करने का निर्णय लिया है ।

कोरोना दवाओं की जमाखोरी : सुप्रीम कोर्ट से गौतम गंभीर को लगा झटका 

उन्होंने कहा कि परेड के दौरान ट्रैक्टर ट्रालियों में पंरपरागत, खेती, तौर तरीकों, कृषि में प्रयोग किए जाने वाले औजारों व किसानों के रहन सहन से संबंधित झांकियां बनाई जाएंगी। ट्रैक्टर परेड टोल प्लाजा से होकर शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए ग्रामीण इलाके से भी गुजरेगी। जिसके लिए रूट मैप बनाया गया है।  

प्रशांत किशोर की आई-पैक टीम से पुलिस ने की पूछताछ, TMC ने उठाए सवाल

     किसान नेताओं ने विकल्प के तौर पर दो रूट मैप डीसी को दिए गए हैं और 15 अगस्त को निकाले जाने वाली परेड के बारे में भी अवगत करवा दिया गया है। इस अवसर पर सतबीर खटकड, रणधीर चहल समेत कार्यकारिणी के कई सदस्य मौजूद थे। 

दुनिया में भारत सरकार इकलौती है जिसे पेगासस मामले पर फिक्र नहीं: चिदंबरम
 

 

 

 

 


 

comments

.
.
.
.
.