Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Rakesh Tiket justified the lynching of BJP workers said reaction to action ALBSNT

राकेश टिकेत ने BJP कार्यकर्ताओं की लिचिंग को जायज ठहराया, बताया-एक्शन का रिएक्शन

  • Updated on 10/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में कथित कार से कुचलने से 8 लोगों की मौत के मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इसी कड़ी में कथित कार से कुचलकर चार किसानों की मौत हुई थी। जबकि तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या उग्र किसानों ने पीट-पीटकर कर दी थी। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकेत ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की लिचिंग को वे गलत नहीं मानते है।

कोविड वैक्सीन के बिना 16 अक्टूबर से ऑफिस में प्रवेश बंद

बता दें कि राकेश टिकेत ने कहा कि किसानों की कार से कुचलकर हत्या से किसान उग्र हो गए। जिससे बीजेपी कार्यकर्ता चपेट में आ गए। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को एक्शन का रिएक्शन करार दिया। उन्होंने इसे कोई भी साजिश मानने से इनकार कर दिया। 

रेलवे कर्मचारियों ने गाया मिले सुर मेरा तुम्हारा गीत, मंत्री ने राष्ट्र को किया समर्पित

मालूम हो कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशिष मिश्रा आज लखीमपुर के क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे। जहां उनसे घटना के दिन को लेकर सवाल-जवाब किये गए। उधर किसान संगठन मांग कर रहे है कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा और आशिष मिश्रा की गिरफ्तारी होनी चाहिये। योगेंद्र यादव ने कहा कि अजय मिश्रा को मंत्रीमंडल से हटाया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया जाएगा।

 

comments

.
.
.
.
.