Tuesday, Apr 07, 2020
rakhi sawant shared funny video of bigg boss

राखी सावंत ने शेयर किया Bigg Boss का ऐसा Video, हंसते-हंसते दुख जाएगा आपका पेट

  • Updated on 11/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों हर किसी पर बिग बॉस (Bigg Boss ) का खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसे में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) ने सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पीछे से बिग बॉस की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद आ रहा है। 

क्या है इस वीडियो में

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ कुत्ते सड़क पर सोते हुए दिख रहे हैं और फिर अचानक बिग बॉस की आवाज सुनाई देती है।इस आवाज को सुनते ही सभी कुत्ते खड़े हो जाते हैं। जिसे देखकर कर हर कोई हैरान हो गया।

ये भी पढ़ें - कुछ इस तरह हनीमून Enjoy कर रही हैं राखी सावंत, देखें Video

देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नव॰ 2, 2019 को 5:36पूर्वाह्न PDT बजे को Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शादी की खबरों पर राखी का खुलासा 
हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो ब्राइड लुक में नजर आईं। इन तस्वीरों में राखी ने गहरे लाल रंग का चुड़ा डाला हुआ था। वहीं उनकी इन तस्वीरों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने शादी कर ली है। लेकिन अपनी इन तस्वीरों पर राखी एक कैप्शन देके इन सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया था। राखी ने लिखा था कि ये उनका सिर्फ ब्राइड फोटोशूट है।

ये भी पढ़ें - Bigg boss 13 के प्रीमियर पर दूर- दूर तक नहीं दिखीं राखी सावंत, यूजर्स ने कुछ ऐसे लगाई Class

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अक्तू॰ 17, 2019 को 10:29पूर्वाह्न PDT बजे को Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

इससे पहले भी हो चुकी है शादी 
आपको बता दें कि राखी ने कई वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने मांग भरी है और चूड़ा पहना है। अगर आप उनकी ये तस्वीरें गौर से देखेंगे तो आपको उनके चुड़े पर किसी का नाम भी लिखा दिखाई देखा। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब राखी की शादी खबरें इषश तरह फैली हो। इससे पहले भी राखी ने मीडिया के सामने कमाल से शादी की बात कही था, लेकिन उकी शादी नहीं हुई। वहीं अपने स्यंवर में भी वो पहले ही शादी कर चुकी हैं, पर वो शादी ज्यादा टिकी नहीं।   

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.