Thursday, Feb 25, 2021
-->
ram-madhav-said-in-tripura-bjp-will-remain-in-power-till-2047

बीजेपी तोड़ेगी कांग्रेस का रिकॉर्ड, 2047 तक रहेगी सत्ता पर काबिज - राम माधव

  • Updated on 6/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बीजेपी महासचिव राम माधव ने त्रिपुरा के रवीन्द्र शतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी कांग्रेस का सत्ता में रहने का रिकार्ड तोड़गी।

राम माधव ने दावा किया है कि उनकी पार्टी देश की आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी. उन्होंने कहा कि हम पिछले पांच सालों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे। साथ ही मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुई है।

AAP सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है आउटकम बजट : सिसोदिया

'नहीं लिया सेना का सहारा'

चुनाव में सेना का सहारा लेने के विपक्षियों के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया.

पत्रकार राघव बहल के खिलाफ ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

'लंबा सफर तय करेगी बीजेपी'

माधव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार लंबा सफर तय करेगी. बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनावों के बाद राम माधव ने जीत का भरोसा जताया था और बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही थी.

नवजोत सिद्धू के अगले कदम को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

केसीआर और चंद्रबाबू नायडू पर बोला था हमला

माधव का कहना था कि इस बार भी चुनाव उनकी पार्टी पीएम मोदी की छवि पर ही लड़ रही है. फेडरल फ्रंट की कवायदों को लेकर राम माधव ने केसीआर और चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोला था और तंज कसते हुए कहा था कि हमारे पास जब खुद किंग है तो फिर हमें किंग मेकर की जरूरत क्यों पड़ेगी.

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.