Tuesday, Apr 13, 2021
-->
ram mandir aimim asaduddin owaisi babri masjid priyanka gandhi sobhnt

भूमि पूजा से पहले ओवैसी ने किया हमला, कहा मस्जिद थी और रहेगी, इंशाअल्लाह

  • Updated on 8/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन से एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अन्यायपूर्ण और अनुचित बताया है। ओवैसी ने बाबरी मस्जिद और इसके विध्वंस की एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- 'बाबरी मस्जिद थी और रहेगी। इशांअल्लाह' 

भले ही विवाद 5 सदी पुराना हो लेकिन मंदिर निर्माण की नींव इन 5 लोगों ने रखी

ओवैसी ने किया ट्वीट
इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि बाबरी मस्जिद थी और रहेगी इंशाअल्लाह। वही इससे पहले  ओवैसी ने प्रिंयका गांधी के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा था कि खुशी है कि वो अब नाटक नहीं कर रहे हैं। कट्टर हिंदुत्व की विचारधारा को गले लगाना चाहते हैं तो ठीक है, लेकिन भाईचारे के मुद्दे पर पर वो खोखली बातें क्यों करती हैं। 

 

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
प्रियंका गांधी ने भूमि पूजन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं। सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु. राम नाम का सार है। प्रियंका गांधी ने आगे कहा है कि रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर है। 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.