Thursday, Feb 22, 2018

IFTDA में हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पढ़ें

  • Updated on 9/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बलात्कार के आरोप में बाबा राम रहीम इन दिनों 20 साल की अपनी सजा काट रहा है। बाबा के जेल जाते ही उसको लेकरकई खुलासे पुलिस कर रही है। इन खुलासों की लिस्ट में एक नाम राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीति के रिश्तों का भी रहा। 

एक चैनल की खबर के मुताबिक  इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसियशन के मेंबरशिप फॉर्म में हनीप्रीत के पिता के नाम की जगह राम रहीम का नाम लिखा हुआ है। सजा मिलने के बाद एसोसिएशन ने पिछले दिनों दोनों कीNavodayatimes सदस्यता को रद्द कर दिया था। मुम्बई के बान्द्रा वेस्ट इलाके में भी राम रहीम का फ्लैट था। बान्द्रा के प्लैटिनम बिल्डिंग में राम रहीम ने कई फ्लैट्स ले रखे थे। फ्लैट नंबर 202 में जहां राम रहीम के लोग रहा करते थे वहीं दूसरी तरफ की बिल्डिंग में 11वीं और 12 वीं मंजिल के फ्लैट को भी राम रहीम ने ले रखा था और वो वही हनीप्रीत के साथ रहता था। ये सभी फ़्लैटस किराए पर लिए गए थे।

इन फ्लैट्स में राम रहीम रहा करता था वहां अब दूसरे किरायेदार आकर रहने लगे हैं। फिलहाल राम रहीम की चहेती हनीप्रीत गायब है जिसको पुलिस ढूंढने में लगी है। वहीं, आईबी ने आशंका जताई है कि उसकी जान को खतरा भी हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.