Monday, May 17, 2021
-->
ram vilas paswan dies ljp bihar chirag paswan tweeted rkdsnt

रामविलास पासवान का निधन, चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

  • Updated on 10/8/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया है। चिराग पासवान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 74 वर्षीय रामविलास पासवान कुछ समय से बीमार थे। बिहार विधानसभा चुनाव के बीच रामविलास का निधन एलजेपी के लिए बड़ा झटका है।  पासवान का इलाज अस्पाल में चल रहा था। वह आईसीयू में भर्ती थे। पासवान के निधन के बाद सियासी गलियारों में शोक जाहिर करने का तांता लग गया है। 

 

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। Miss you Papa...' इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है।

वृंदा करात ने कोर्ट से लगाई अनुराग ठाकुर, परवेश वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करने की गुहार

रामविलास पासवान के निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुःख व्यक्त किया है। दोनों नेताओं ने ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने भी रामविलास के निधन पर शोक व्यक्त किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

मंजू वर्मा की उम्मीदवारी वापस ली जाए या JDU से गठबंधन खत्म करे BJP : कांग्रेस

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.