Saturday, Nov 27, 2021
-->
ramanand sagar starcast now positiion arun govil

रामानंद सागर की रामायण के किरदार राम-लक्ष्मण 32 साल बाद भी हैं एक्टिव

  • Updated on 7/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 1986 से 1988 में टेलीकास्ट हुए मशहूर टीवी सीरियल "रामायण"(Ramayan) के दो मुख्य कलाकारों को लोग उनके असली नाम से कम बल्कि "राम"(Ram) और "लक्षमण"(Lakshman) के नाम से ज्यादा जानते हैं। रामायण सीरीयल को "रामानंद सागर" (Ramanand sagar) ने बनाया था। उन दिनों यह सीरियल लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ। अब 32 साल पूरे होने के बाद उनके उनके किरदार कुछ इस तरह दिख रहे हैं।

Image result for arun govil latest news

वेब सीरीज "द फैमिली मैन" को 'द टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन' में किया प्रदर्शित!

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल "अरूण गोविल"(Arun govil) ने किया था। लोग आज भी अरुण को भगवान राम के रूप में याद करते हैं। अरूण तेलगू और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अरुण "प्रशांत नंदा" (Prashant nanda) की आई फिल्म "पहेली" (Paheli) से बालीवुड में अपनी डेब्यू भी कर चुके हैं।

Image result for arun govil latest news

करण जौहर की पार्टी वाली Video देख फैंस ने कहा सभी सेलेब्स हैं ड्रग्स एडिक्टेड!

 बता दें कि अरुण टीवी पर फिर से अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा अरुण एक टीवी शो "धरती की गोद" (Dharti ki god me) में  भी काम कर चुके हैं । रामायण में लक्षमण का रोल "सुनील लहरी"(Sunil lehri) ने किया था।
सुनील रामायण में आने से पहले कुछ छोटे टीवी शो जैसे कि "विक्रम और बेताल"(Vikram or betaal) और "दादा दादी की कहानियां" (Dada dadi ki kahaniya) में भी काम कर चुके हैं। साल 1991 में आई म्यूजिकल फिल्म "बहारों की मंजिल" (Baharon ki manzil) में सुनील लीड कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं। 

Image result for arun govil latest news

सोनाक्षी, बादशाह, वरुण ने "खानदानी शफाखाना' का दिल्ली में किया प्रमोशन, देखें फोटो

 इसके अलावा रामायण में सीता का रोल "दीपिका चिलखिया" (Deepika chilakhiya) ने किया था। दीपिका ने सीता का रोल बखूबी तौर पर निभाया। रामायण में "हनुमान" (Hanuman) का रोल "दारासिंह"(Darasingh) ने किया था, पर अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज भी लोग उन्हें वीर हनुमान के रूप में याद करते हैं। रामानंद सागर के रामायण में मायावी "रावण" (Ravan) के रोल से फेमस होने वाले "अरविंद त्रिवेदी" (Arvind trivedi) ने इस शो से बहुत लोकप्रियता बटोरी है।

Image result for ramayan bheem
'जबरिया जोड़ी' का एक और गाना 'मच्छरदानी' हुआ रिलीज, वेडिंग सीजन में मचा देगा धूम

रामायण की आज भी चर्चा होती है, लोग आज भी इस सीरियल के एक्टर्स को उनके असली कैरेक्टर्स के रूप में याद करते हैं। रामायण में भगवान राम और उनसे जुडे हुए हर किरदार के बारे में दिखाया गया है। रामायण में भगवान राम के "अयोध्या" (Ayodhya) में जन्म से लेकर उनके "लंका" (Lanka) युद्ध तक का उनका पूरे सफर के बारे में दिखाया गया है। 





              

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.