Saturday, Aug 13, 2022
-->
ramayan on air star plus 4 may anjsnt

रामयण प्रेमी न हो निराश, दूरदर्शन के बाद इस चैनल पर दिखेंगे भगवान राम

  • Updated on 5/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में लगे लॉकडाउन के दौरान लोगों की मांग की डिमांड के देखते हुए कुछ पुराने कार्यक्रम का प्रसारण शुरु किया गया है। जिसमें महाभारत और रामायण भी शामिल है।

रामानंद सागर की रामयाण दर्शकों का काफी पसंद आ रही है। हाल ही में इस शो ने विश्वभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो का रिकॉर्ड बनाया है। इस रिकॉर्ड के बाद देश ही नहीं हर जगह पर रामायण के चर्चे हो रहे हैं।

लोगों की लोकप्रियता को देखते हुए इस कार्यक्रम को एक बार फिर से प्रसारित किए जाने की तैयारी हो रही है।एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस शो को एक बार फिर से 4 मई से स्टार प्लस पर शुरु किया जाएगा। ये हर रात 9.30 मिनट पर ऑन एयर होगा।

रामायण ने बनाया World Record, दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना

राम को मिलान चाहिए अवॉर्ड
आपको बता दें कि कई यूजर्स ने कहा कि 'रामायण को पहले ही अवार्ड मिल जाना चाहिए था और अगर अब तक नहीं मिला है तो अब इसे मिलना चाहिए'। जिसके बाद अरुण गोविल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि 'मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद।'

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.