Sunday, Dec 05, 2021
-->
ramayan starcast on set of kapil sharma video viral

कपिल शर्मा के शो पर हुआ बड़ा खुलासा! पंजाबी थे भगवान हनुमान

  • Updated on 3/4/2020

​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आपके घर में ब्लैक एंड व्हाइट टीवी है तो आपने टीवी पर प्रसारित होने वाले शो रामायण (Ramayan) के बारे में सुना ही होगा। ये एक ऐसा कार्यक्रम था जिसे देखने के लिए लोग टकटकी लगाए पूरे परिवार के साथ टीवी के आगे बैठ जाते थे। 

इस शो में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल (Arun Govil) और लक्ष्मण  (Lakshman) का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) और मां सीता के किरदार में दिखने वाली दीपिका इस वक्त टीवी के मशहूर कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो में नजर वाले हैं। इस एपिशोड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है।

बला की खूबसूरत है कपिल शर्मा की बेटी, सामने आई पहली तस्वीर

देंखें वीडियो

क्या है वीडियो
वीडियो की शुरुआत में रामानंद सागर रामयण के किरदार में शो में एंट्री करते हैं।तभी कपिल शर्मा (Kapil sharma) बताते है कि आप तो लोगों के  बीच भगवान की तरह हैं और कभी कभी तो ऐसा होता है कि जब आप बाहर जाते हैं तो आपकी आरती करने लगते हैं। इसी हंसी मजाक के बीच शो पर पहंचे सुनील लहरी कहते हैं कि पहली बार पता चला है कि हनुमान जी पंजाबी थे।

दिल्ली के ट्रैफिक से परेशान हुए कपिल शर्मा, शेयर की मेट्रो की तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.