Thursday, Dec 08, 2022
-->
ramlila-federation-celebrated-amrit-mahotsav-festival-in-national-club

नेशनल क्लब में रामलीला महासंघ ने मनाया अमृत महोत्सव पर्व

  • Updated on 8/14/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अमृत महोत्सव पर्व को लवकुश रामलीला कमेटी और रामलीला महासंघ के पदाधिकारियों ने नेशनल क्लब में एक कार्यक्रम के दौरान मनाया। इस मौके पर महासंघ के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने विशेष रूप से बनवाए तिरंगा बैज और राष्ट्रीय ध्वज को समारोह में मौजूद सभी अतिथियों को वितरित किया। 
मां कात्यायनी के हाथों में तिरंगा और गले में सजी तिरंगा माला


लीला ग्रांउड और स्टेज पर 675 से ज्यादा रामलीला कमेटियों को किया अनुरोध : अर्जुन कुमार
इस दौरान लवकुश रामलीला कमेटी के चेयरमैन पवन गुप्ता, जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट भाई मेहरबान, लीला मंत्री प्रवीन गोयल व मदन अग्रवाल सहित सैंकड़ों की संख्या में लीला कमेटियों के प्रतिनिधियों ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाने की शपथ ली। इस अवसर पर रामलीला महासंघ के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने कहा कि हमने दिल्ली की सभी 675 से ज्यादा लीला कमेटियों को आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव वर्ष में अपने अपने लीला ग्राउंड और स्टेज के आसपास तिरंगे झंडे लगाने का भी अनुरोध किया है। वहीं लवकुश रामलीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने ऐलान किया कि हम लाल किला लीला ग्राउंड के अलग-अलग स्थानों में तिरंगे के रंगो वाली एलईडी से लिपटी ऊंची पाईपो पर 75 तिरंगे झंडे लगाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.