Wednesday, Jun 26, 2019

राम मंदिर को लेकर राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य रामविलास वेदांती ने कही ये बड़ी बात

  • Updated on 6/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लगता है कि भगवान राम(Lord Rama को भी पता नहीं आखिर उनका महल कब तक तैयार हो जाएगा। तभी तो कभी कोर्ट(court) से तारिख मिलती है तो कभी संत-महात्मा भी भविष्यवाणी करके तारिख दे देते है। अब नई तारिख देते हुए राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य रामविलास वेदांती ने दावा किया है कि मोदी सरकार(modi government) 2024 में राम मंदिर(Ram temple) के निमार्ण का काम शुरु करेगा।  

यूपी में टूट गया BSP- सपा महागठबंधन! मायावती ने कहा- अकेले लड़ेंगी उपचुनाव

अध्योया में राम मंदिर निमार्ण को लेकर एक अहम बैठक आज होगी जिसमें निर्माण में हो रही देरी और अनेक पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में संघ के भी पदाधिकारी शामिल होंगे।

इंग्लैंड के धुरधरों के साथ खेलेगी पाकिस्तानी टीम अपना वर्ल्ड कप का दूसरा मुक़ाबला

वहीं वेदांती ने कहा कि 2020 तक राज्यसभा में जब मोदी सरकार को बहुमत आ जाएगी तो कश्मीर से धारा 370, 35 A भी खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर को भारत से भावनात्मक रुप से जोड़ने के लिए इन धाराओं को हटाना जरुरी है। उन्होंने कहा कि बैठक में देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून सरकार के लाने पर भी चर्चा की जाएगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.