Sunday, Mar 24, 2019

पॉर्न स्टार के रोल में नजर आएंगी फिल्म 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, इस वजह से साइन की फिल्म

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली’ में शिवगामी देवी के किरदार से मशहूर हुई राम्या कृष्णनन अपनी अगली फिल्म से दर्शकों को चौंकाने वाली हैं। राम्या अपनी अगली फिल्म में पॉर्न स्टार की भूमिका निभा रहीं हैं।

तमिल भाषा में बनीं इस फिल्म का नाम ‘सुपर डीलक्स’ है, जिसे त्यागराजन कुमारराज ने निर्देशित किया है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज हुआ है, तभी से इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है।

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ें ये Review

राम्या ने इस फिल्म में लीला नाम की अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभाया है, जो देह व्यापार का काम करती है। अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में राम्या ने कहा कि इस रोल के चलते उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And the much awaited trailer of #superdeluxethemovie is here! #ramyakrishnan ❤

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on Feb 22, 2019 at 7:07am PST

उन्होंने ‘सुपर डीलक्स’ में अपने किरदार को करिअर का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल बताया। वह कहती हैं, ‘सुपर डीलक्स कलाकार से ज्यादा कॉन्टेंट वाली फिल्म है।’ फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक कुमारराजा की वजह से राम्या को एक खास सीन के लिए 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े।

Surf Excel के ऐड को विवादित बताने वालों जरा इन Advertisements को भी देखो

राम्या कहती हैं, ‘मुझसे ज्यादा, मेरे असिस्टेंट शॉक्ड थे... कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ लोकप्रियता के लिए तो कुछ जुनून के लिए। सुपर डीलक्स मैंने जुनून के लिए की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ramyakrishnan ❤ #superdeluxethemovie #superdeluxefirstlook #vijaysethupathi #samantha #fahadhfaasil

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on Oct 8, 2018 at 8:27am PDT

यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। राम्या के अलावा फिल्म में विजय सेथुपथी, समांथा, फहाद फासिल और मास्किन मुख्य भूमिका में हैं।

दर्शकों के बीच जल्द दस्तक देगा मिर्जापुर का नया सीजन

राम्या कृष्णनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी लगाकार सक्रिय रही हैं। वह अमिताभ बच्चन सहित कई बड़े बॉलीवुड सितारों के काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें ‘बाहुबाली’ के बाद जो लोकप्रियता मिली वह पहले नहीं मिली थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.