Monday, May 23, 2022
-->

कांवरियों पर भड़की राणा अय्यूब,सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

  • Updated on 7/20/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सोशल मीडिया पर अक्सर विवादों में आने वाली राणा अय्यूब एक बार फिर सुर्खियों में है।दरअसल राणा ने कांवरियों पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि क्या इनका कोई इलाज करेगा?

दरअसल हुआ यह कि राणा को फ्लाइट पकड़ने सुबह  निजामुद्दीन से डोमेस्टिक एयरपोर्ट जाना था लेकिन सावन के महीने में कावड़ यात्रा के चलते सड़कों पर कावड़ ले जाने वालों की वालों की भीड़ थी और बारिश होने के कारण भी गाड़ियों के आवागमन में सुस्ती थी।

सोशल मीडिया: एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर आये तेज गेंदबाज मो.शमी

राणा को निजामुद्दीन से डोमेस्टिक एयरपोर्ट तक जाने में दो घंटे लग गये।इस पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा  'निजामुद्दीन से डोमेस्टिक हवाई अड्डा पहुंचने में दो घंटे लग गये, अपना फ्लाइट लगभग मिस ही कर चुकी थी, क्या कोई इन कांवरियों पर लगाम नहीं सकता जिन्होंने पूरा ट्रैफिक बिगाड़ रखा है'।

 

वैसे अमूमन निजामुद्दीन से डोमेस्टिक एयरपोर्ट तक जाने में दो घंटे से कम समय ही लगता है, क्योकिं दूरी सिर्फ 19 किलोमीटर ही है। हालांकि राणा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी उन्हें खरी खोटी सुनाई।

 

राण के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने सड़क पर नमाज पढ़ते हुए लोगों की तस्वीर पोस्ट कर उन पर निशाना साधा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.