Sunday, Dec 04, 2022
-->

राजीव गांधी हत्या पर बन रही फिल्म में भल्‍लाल देव इस अहम किरदार में आएंगे नजर

  • Updated on 5/16/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बाहुबली फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती अब जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। खबर है कि इस फिल्म के लिए राणा भी राजी हो गए हैं। 

सलमान की #Tubelight ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, बनी ऐसा करने वाली पहली फिल्म

इस फिल्म में राजीव हत्या की जांच टीम की अध्यक्षता कर रहें सीबीआई अधिकारी डीआर कार्तिकेयन की भूमिका में राणा दग्गुबाती नजर आएंगे। 

प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं आलिया

कन्नड़ फिल्म निर्माता एएमआर रमेश कहा कहना है कि वो राजीव गांधी हत्या पर एक बहुभाषी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसने 1991 में पूरे देश को हिला दिया था। अगर सबकुछ ठीक रहा तो, यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी रिलीज की जाएगी। वहीं, फिल्म निर्माता रमेश का कहना है कि वो राणा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं साथ ही राणा भी अपने करिदार को लेकर काफी खुश है। 

फिल्म के निर्देशक ने भी निभाया था 'बाहुबली' में एक किरदार, पहचान पाए आप?

गौरतलब है कि 17 फरवरी फिल्म 'गाजी' को रिलीज किया गया था। इसमें राणा एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएं और उनके डायलॉग के साथ ही फिल्म को खत्म किया। राणा का कहना है कि इस डायलॉग को बोलते हुए उन्हें देशभक्ति का अहसास हुआ। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.