Thursday, Jun 24, 2021
-->
Ranbir Kapoor Neetu Kapoor Coronavirus Riddhima Kapoor Sahni Fake News SOBHNT

नीतू-रणबीर कपूर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को रिद्धिमा ने किया खारिज, बताया फेक न्यूज

  • Updated on 7/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  फैशन डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां नीतू कपूर और भाई एवं अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की अफवाहों की निन्दा करते हुए कहा है कि लोग गलत सूचनाएं न फैलाएं। अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के कुछ ही देर बार इस प्रकार की अफवाह उडने लगी थीं कि नीतू और रणबीर भी संक्रमित हैं।      

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

अफवाहों को किया खारिज
रिद्धिमा ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि निस्संदेह ऐसा नहीं है। कृपया झूठी खबर फैलाना बंद करें। कम से कम इस समय ऐसा न करें। सोशल मीडिया पर इस प्रकार के ट्वीट किए जा रहे थे कि अमिताभ और अभिषेक रिद्धिमा द्वारा आयोजित जन्मदिन के एक समारोह में अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा के शामिल होने के बाद संक्रमित हुए हैं। अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।       

OMG! रेखा के घर पहुंचा कोरोना, सोसाइटी में मचा बवाल

पहले कम से कम पुष्ठि कर लें।
फैशन डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर इन दावों को निराधार बताया। उन्होंने लिखा कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की चाहत रखने वालो, कम से कम पुष्टि तो कीजिए। हम स्वस्थ हैं। हम ठीक हैं। अफवाह फैलाना बंद कीजिए। बच्चन पिता-पुत्र नानावती अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। अमिताभ 77 वर्ष के हैं और अभिषेक 44 वर्ष के हैं।       

इस लीडिंग मैगजीन के डिजिटल कवर पर नजर आए सिद्धान्त चतुर्वेदी, देखें तस्वीर

अमिताभ ने किया ट्वीट
अमिताभ ने ट्वीट किया कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने यह भी लिखा कि पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आए लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें। 

किस बॉलीवुड एक्ट्र्रेस की है ये बचपन की तस्वीर? गौर से देखिए, आप पहचान जाएंगे

अभिषेक ने भी कही बात
अमिताभ के ट्वीट के बाद अभिषेक ने भी ट्वीट किया किआज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम दोनों में हल्के लक्षण हैं और हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है। मैं सभी से शांत रहने और विचलित न होने का अनुरोध करता हूं। शुक्रिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.