Wednesday, May 18, 2022
-->
ranbir-kapoor-said-about-rishi-kapoor-health-update

रणबीर ने दी पिता रिषि कपूर के स्वास्थ्य की जानकारी, बोले- जल्द लौटेंगे

  • Updated on 3/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता रनबीर कपूर ने कहा है कि उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता रिषि कपूर स्वस्थ हो रहे हैं और जल्दी ही वह वापस आ जायेंगे। कपूर मंगलवार को यहां जी सिने अवाड्र्स 2019 समारोह से इतर संवाददाताओं से बात कर रहे थे। समारोह में रनबीर को फिल्म ‘संजू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

इस वजह से शादी के बाद पहली होली रणवीर संग नहीं खेल पाएंगी दीपिका पादुकोण

रनबीर ने कहा, वह (रिषि कपूर) स्वस्थ हो रहे हैं। वह जल्द ही वापस लौटेंगे। उन्हें फिल्मों और काम से दूरी खल रही है। मुझे उम्मीद है कि आप सब की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के चलते वह जल्द वापस आयेंगे। 36 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पुरस्कार समारोहों से पूरे फिल्म उद्योग को एक साथ आने का मौका मिलता है और कलाकारों को एक दूसरे के काम को सराहने का मौका मिलता है।

जानें रणबीर और रणवीर में कौन बना बेस्ट एक्टर, पढ़ें Zee Cine Awards Winners की पूरी List

उन्होंने कहा, ‘फिल्म उद्योग के लिए 2018 का साल अच्छा रहा। समय बीतने के साथ ही फिल्में बेहतर कर रही हैं। अच्छी विषय वस्तु सामने आ रही है और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। इस साल की शुरूआत भी शानदार रही।’ वर्तमान में फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ में काम कर रहे रनबीर ने कहा कि अगले 35-40 दिनों में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.