Friday, May 20, 2022
-->
ranchi-politics-state-jharkhand-coronavirus-guideline-jharkhand-sobhnt

1 लाख जुर्माने पर हेमंत सोरेन सरकार की हुई फजीहत, बोले- अभी दण्ड तय नहीं

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों से झारखण्ड की हेमंत सोरेन सरकार इसलिए चर्चा में है, क्योंकि वह सरकार मास्क ने पहनने वालों को दण्डिते करन के लिए एक अध्यादेश लेकर आई थी। जिसमें प्रदेश में मास्क न पहनने वाले को 1 लाख का जुर्माना देना पड़ सकता था, अब सरकार ने इस कानून से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं और कहा है कि अभी दण्ड की राशि तय नहीं हुई है। वह कहते हैं कि आगे रेगुलेशन करके इसके दण्ड की राशि तय की जाएगी।  

भूमि पूजन से पहले योगी आदित्यनाथ का आयोध्या दौरा आज, लेंगे तैयारियों का जायजा

भारी जुर्माने की बात हुई प्रचलित
बता दें इससे पहले सरकार की तरफ से मास्क ने पहनने के लिए भारी जुर्माने की बात कही गई थी। जिसके बाद लोगों में ऐसा भ्रम फैल गया कि मास्क न लगाने वाले को 1 लाख का भारी जुर्माना देना पड़ सकता है। सरकार इस अफवाह को रोकने का प्रयास कर रही है मगर यह अफवाह  राज्य में तेजी से फैलती जा रही है।  

चुनाव आयोग पर डेटा लीक का आरोप लगाने वाले साकेत गोखले को मिली जान से मारने की धमकी, मिली सुरक्षा

सरकार जल्द ही संशोधित करेगी
सरकार की तरफ से कहा जा रहा है कि वह इसका जल्द ही संशोधित स्वरुप पेश करेगी। जिसमें वह बहुत ही डिटेल में बताएगी की कौन से कानून को न मानने पर कितना जुर्माना लगेगा। और उसकी  सजा कितनी होगी।  

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.