Sunday, Nov 28, 2021
-->
ranveer-gives-a-fan-a-moment-to-cherish-for-life

सारे काम छोड़ अपने जबरा फैन से मिलने पहुंचे रणवीर, वायरल हुई तस्वीर

  • Updated on 2/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह जितने उम्दा एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। रणवीर अक्सर अपने फैंस से मिलने के लिए सभी सुरक्षा नियमों को तोड़ कर उनके बीच पहुंच जाते है। उनका अपने फैंस के लिए प्यार पूरे बॉलीवुड में सभी कलाकरों से सबसे ज्यादा है।

ऐसा ही एक उदाहरण तब देखने को मिला जब रणवीन अपने एक फैंस की डिमांड पर सभी सीमाओं को लांघ गए।  'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद एक बार फिर रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं।

'उरी' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे ये सितारे, सभी का जोश दिखा हाई

लेकिन उससे पहले ही रणवीर ने अपने एक फैन के लिए जो किया उससे उनके चाहने वालों की संख्या में जरुर बढ़ोतरी होगी। दरअसल, रणवीर अपनी एक फैंस से मिलने के लिए अपने सारे काम छोड़कर उनके पास पहुंच गए और जमकर मस्ती की। साथ ही उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं और समय बिताया।

फैंस के लिए रणवीर का यह प्यार देखकर ट्विटर पर उनको बधाई देने वालों की लाईन लग गई। ट्विटर पर रणवीर के फैंस उनके इस जस्बे को सलाम कर रहे हैं और अपने स्टार की इस जिंदादिली को सराह रहे हैं। बता दें, जिनसे रणवीर मिलने पहुंचे थे उनका नाम मुस्कान है और वह रणवीर की जबरा फैन हैं।

#ValentineWeek2019: गुलजार के इस गाने में छिपा है इश्क के परवान चढ़ने का राज

वह लंबे समय से रणवीर से मिलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन समय न मिल पाने की वजह से रणवीर उनसे मुलाकात नहीं कर पा रहे थे। काफी इंतजार के बाद आखिरकार मुस्कान को मौका मिल ही गया और वह रणवीर से मिलने उनके घर बीते सोमवार को पहुंची।

गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त रणवीर को जब यह पता चला तो उन्होंने अपने सभी कर्यक्रम को कैंसिल कर दिया और मुस्कान से मिलने घर पहुंच गए। इस दौरान रणवीर ने अपने जबरा फैन के साथ सेल्फी ली और मुस्कान के साथ खास पल बिताया। मुस्कान और रणवीर की तस्वीर गली बॉय के गाने 'अपना टाइम आएगा' नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.