Wednesday, Oct 16, 2019
ranveer singh accepted the bala challenge akshay kumar

रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे पूरा किया अक्षय कुमार का #TheBalaChallenge

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीमडिजिटल।बॉलीवुड की कॉमेडी से भरपुर फिल्म हाउसफुल की चौथी कड़ी हाउसफुल 4 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म का एक गाना 'शैतान का साला (Shaitan Ka Saala)भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस गाने के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया (Social media) पर शैतान का साला चैलेंज काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। अक्षय कुमार (akshay kumar)इस चैलेंज को आम लोगों के साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने स्वीकार करते हुए वीडियो बनाया है। सबसे पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस गाने पर डांस किया है। 

रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साजिद नाडियडवाला (Sajid Nadiawala) भी नजर आ रहे हैं और इसको उन्होंने ही अपने ट्विटर  हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को  पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, '83 फेम ने सबसे पहले ये #TheBalaChallenge लिया है।' 

फिल्म में अक्षय (akshay kumar) के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol), कृति सेनन (Kriti Sanon), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), चंकी पांडे (Chunky Pandey), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी (Boman Irani) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आएंगे।

 मजेदार डायलॉग्स से भरपूर है Housefull 4 का Trailer

ऐसी है फिल्म की कहानी 
बता दें कि ये एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर पूरे 3 मिनट 36 सेकेंड का है। फिल्म के ट्रेलर में दो जनरेशन की कहानी को दिखाया गया है, जिसमें पहली कहानी 2019 के जेनरेशन की है तो वहीं दूसरी कहानी सन 1419 की है। इस  फिल्म में कलाकारों के 600 साल पहले का पुनर्जन्म दिखाया गया है। ये फिल्म कलाकारों की दोहरी भूमिका और कॉमेडी का तड़का है।वहीं कुछ समय पहले फिल्म से सभी का लुक को एक मजेदार अंदाज में रिलीद किया गया था जिसके बाद लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ाती हुई नजर आ रही है।

अक्षय करेंगे रैप 
बता दें कि फिल्म में अक्षय मिका सिंह के साथ रैप करते दिखाई देगें जिसे देखना वाकई बेहद दिलचस्प होने वाला है। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी ने ही अक्षय को रैप करने के लिए राजी किया है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को भी फरहाद का ये आइडिया काफी पसंद आया।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.