'गली बॉय' से जुड़ा है रणवीर का इमोशनल टच, बोले- नहीं करता तो दिल टूट जाता

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह एक सपने को पूरा करने की राह पर हैं। अभिनेता के रूप में उन्होंने 2018 में पद्मावत और सिम्बा के साथ बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं। इन दोनों ब्लॉकबस्टर्स का कुल कलेक्शन 500 करोड़ से अधिक का था। एक कैलेंडर वर्ष में यह उपलब्धि देने वाले वे हिंदी सिनेमा के इतिहास के दूसरे एकमात्र अभिनेता बन गए है।

और 2019 में भी उन्हें रूकना नहीं है क्योंकि वह पहले से ही कई इतिहास बना रहे है। गली बॉय फिल्म में उन्होंने एक रैप/हिप-हॉप कलाकार के रूप में पहली बार देखा जा रहा है। रणवीर ने एक गायक के रूप में अभी सफलता का स्वाद चखा है। हिंदी फिल्म दर्शकों के लिए संगीत की एक बिल्कुल नई शैली में, रणवीर ने अपना टाइम आएगा के रूप में देश का सबसे बड़ा चार्टबस्टर दिया है।

कॉफी विद करण में पहुंची अनन्या पांडे, इस फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

यह गाना सभी म्यूजिक चार्ट पर राज कर रहा है और वर्तमान में सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 ट्रैक है। रणवीर कहते हैं, हिप हॉप कलाकार के रूप में स्वीकार किया जाना वास्तव में संतुष्टिदायक है। मैं जोया की फिल्म का हिस्सा बन कर रोमांचित था क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहता था। हिप-हॉप के प्रति मेरी दिलचस्पी स्वाभाविक और बचपन से थी।

मुझे संगीत की यह शैली तब से बहुत पसंद है जब मैं एक बच्चा था। अगर मैं गली बॉय नहीं करता तो मेरा दिल टूट जाता। मैं यह मानता हूं कि मैंने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।

समाज में बदलाव लाने की क्षमता रखती है 'लाडली दीन': मीनल वैष्णव

यह अविश्वसनीय है कि ज़ोया ने फैसला किया कि मुझे एल्बम के लिए भी गाना चाहिए। यह निश्चित रूप से एक चुनौती थी और मुझे खुशी है कि लोग गली बॉय के संगीत को पसंद कर रहे हैं। यह सिनेमा की मेरी यात्रा में मेरे लिए बहुत ही व्यक्तिगत, बहुत भावुक और बहुत खास पल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.