Wednesday, Jan 19, 2022
-->
ranveer singh sister in law anisha did something like birthday wish anjsnt

रणवीर सिंह की साली अनीशा ने कुछ ऐसे किया Birthday Wish, कहा- जीजा जी...

  • Updated on 7/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने अतरंगी लुक के लिए हमेशा से चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज 6 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन बना रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।इसी बीच उनकी साली  यानि की दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने रणवीर के ही स्टाइल में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦾 #mondaymindset

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jun 28, 2020 at 8:23pm PDT

अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जिसमें उनहोंने लिखा कि हैप्पी बर्थडे जीजा जी... इसके साथ ही उन्होंने रणवीर के फेस का जीआईएफ शेयर किया है।

कोरियोग्राफर सरोज खान को सैफ अली खान ने कुछ इस तरह से किया याद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 29, 2020 at 4:16am PST

आपको बता दें कि लॉक डाउन की वजह से दीपिका-रणवीर ने भी खुद को अपने घर में बंद कर लिया है, जिस वजह से इन दिनों वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। दोनों की कई सारी तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानिए आखिर क्यों रणवीर-दीपिका के बच्चों के फेवरेट बनना चाहते हैं रणबीर कपूर

ये हैं रणवीर की आगामी फिल्म
वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म '83' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं खास बात ये है कि इसे ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पहले ‘83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव ना हो पाया। वहीं अब कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये हैं दीपिका के आने वाले प्रोजेक्ट्स
आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका बहुत जल्द कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में र रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही, अभिनेत्री 'द इंटर्न' के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.