अतरंगी लुक के लिए ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले- Gully Boy बना 'Sulley Boy'

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी फिल्मों से ज्यादा अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह एक बार फिर से अपनी एक अतरंगी पोशाक के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक फर वाली जैकेट पहनी है। उनकी इस जैकेट पर कई तरह के स्टिकर भी लगे हुए है। जिसके कारण सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें सुविलियन से कंपेयर कर करते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर ने मोदी पर साधा निशाना, विवादों में फंसी फिल्म

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gangsta of Love 🦄 💞🌈🦋☮️ @manisharorafashion

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 9, 2019 at 8:18am PST

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर कई तरह के कमेंट आ रहे है लेकिन उन्हीं कमेंट के बीच एक ऐसा कमेंट आया जिसने सभी यूजर्स की बोलती बंद कर दी। ये कमेंट खुद रणवीर की पत्नी यानी की दीपिका पादुकोण ने किया। रणवीर सिंह  की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,  'मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा लुक्स में से एक' ।

 

वहीं आपको बता दें  कि हाल ही में रणवीर सिंह के फिल्म फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया। वहीं वहां मौजूद लोगों ने भी रणवीर के परफॉर्मेंस को जमकर सराहा। ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि रणवीर की सिंह ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 9, 2019 at 5:39pm PST

प्रियंका चोपड़ा ने Grammy Awards weekend के दौरान इस ड्रेस में मचाया तहलका

दरअसल, डायरेक्टर जोया अख्तर द्वारा निर्देशति ये फिल्म जर्मनी के मशहूर फिल्म फेस्टिवल 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019' में पहुंची है। इस फेस्टिवल में रणवीर और आलिया की फिल्म के तीन शोज होंगे। 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले इस शोज की सभी टिकट बिक गई हैं। भारत में तो इस फ‍िल्‍म को लेकर जबरदस्‍त क्रेज है ही, लेकिन विदेशों से जिस तरह का रेस्‍पांस इसे मिल रहा है, वो वाकई फ‍िल्‍म के स्‍टार्स और मेकर्स के ल‍िए काफी खुशी की बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.