शेरवानी के नीचे स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुए रणवीर, यूजर्स ने कुछ यूं लिए मजे

  • Updated on 11/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में रॉयल वेडिंग के बाद 28 नवंबर को  मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्‍शन किया। दीपवीर के इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए। जब दीपवीर  पार्टी में आए तो सभी मेहमानों की नजर इन दोनों  के रॉयल लुक पर ही अटक गई। दीपिका ने आइवरी और गोल्ड कॉम्बिनेशन में चिकनकारी वर्क की साड़ी पहनी थी जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती नजर आई।

वहीं रणवीर की बात करें तो रणवीर ने भी दीपिका के ड्रेस की तरह आईवरी और गोल्ड कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहनी। दोनों की ड्रेस एक दूसरे से काफी हद तक मैचिंग कर रही थी।  इसके साथ ही रणवीर ने शेरवानी के नीचे स्कर्ट पहनी थी। जिसके कारण सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उन्हीं में से कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो रणवीर के लुक पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Nov 28, 2018 at 6:59am PST

2.0: रजनीकांत की फिल्म के लिए मद्रास हाईकोर्ट ने उठाया ये बड़ा कदम, ब्लॉक हुई 12,000 वेबासाइट


दरअसल, 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने के बाद स्वदेश लौटे दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में 21 नवंबर को वेडिंग रिसेप्‍शन का आयोजन किया। उस रिसेप्‍शन के बाद अब मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में दीपवीर का दूसरा रिसेप्‍शन हुआ है। इसमें परिवार के सारे रिश्तेदार और कुछ क्‍लोज फ्रेंड्स शामिल हुए। मुंबई रिसेप्‍शन का नजारा बेहद खास रहा। पार्टी में मौजूद गेस्‍ट के साथ दीपिका और रणवीर की भी फोटो भी सोशल मीडिया में छा गई हैं।

 रणवीर और दीप‍िका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने रिसेप्शन की फोटो शेयर की हैं। इसमें दोनों व्‍हाइट और गोल्‍डन रंग के आउटफ‍िट्स में गजब ढाह रहे हैं। दीप‍िका के आउटफ‍िट को ड‍िजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने तैयार किया है, वहीं रणवीर का आउटफ‍िट रोह‍ित बहल ने तैयार किया है। 

फैंस के लिए बुरी खबर, 'दीपवीर' की तरह 'निकयंका' ने भी शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

समारोह में दीपिका ने अपनी मांग में परंपरा के मुताबिक सिंदूर भरा हुआ था। साथ ही वे भारी नेकलेस और ईयरर‍िंग्‍स में नजर आई हैं। रणवीर सिंह ने गोल्‍डन शेरवानी पहनी, जो एकदम रॉयल लुक में था। दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी की है। इन समारोहों में 40 मेहमान शामिल हुए थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.