Sunday, Oct 17, 2021
-->
rape case against ljp mp prince raj for rape party said honey trapping political conspiracy rkdsnt

सांसद प्रिंस राज के बचाव में उतरी LJP, कहा- हनी ट्रैपिंग के मामले भी होते हैं

  • Updated on 9/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद प्रिंस राज राज पर अदालत के निर्देश के बाद यहां बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले कथित पीड़िता ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जो कि पार्टी की एक सदस्य है। 

पेगासस केस : मोदी सरकार के अड़ियल रुख पर सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनाए तल्ख तेवर  

शिकायत के आधार पर बलात्कार, आपराधिक साजिश और साक्ष्य मिटाने के अपराध की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लोजपा के प्रवक्ता श्रवण कुमार ने प्रिंस राज का बचाव किया और दावा किया कि उनके विरुद्ध आरोप, राजनीतिक साजिश के तहत उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से लगाए गए हैं। कुमार ने कहा कि सांसद ने उस महिला के विरुद्ध 10 फरवरी को दिल्ली पुलिस में उगाही और ब्लैकमेल’ की शिकायत दर्ज कराई थी जिसने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया है। शिकायत के अनुसार, बलात्कार की कथित घटना 2020 में हुई थी। 

दंगा मामले में कोर्ट ने लचर जांच के लिए दिल्ली पुलिस पर लगाए गए जुर्माने पर रोक को बढ़ाया

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'अदालत का निर्देश नौ सितंबर को आया और कनाट प्लेस पुलिस थाने में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।’’ पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और अभी तक इस संबंध में किसी से पूछताछ नहीं की गई है। श्रवण कुमार ने किसी का नाम लिए बिना आरोप लगाया कि यह राजनीतिक साजिश है और पुलिस को समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज की शिकायत पर तत्काल जांच शुरू करनी चाहिए। 

यूपी में विकास के विज्ञापन को लेकर घिरे CM योगी, विपक्षी दलों ने साधा निशाना

उन्होंने कहा, 'हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।’’ उन्होंने कहा कि 'हनी ट्रैपिंग’’ (महिलाओं द्वारा मोहजाल में फंसाने) के मामले भी होते हैं। प्रिंस राज लोजपा नेता चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं और पुलिस के अनुसार प्राथमिकी में चिराग का नाम भी दर्ज है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि चिराग ने उस पर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाने का दबाव डाला।  

सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह से किसानों की मांगों पर काम करने का किया आग्रह

comments

.
.
.
.
.