Friday, Sep 30, 2022
-->
rashami desai video viral anjsnt

Bigg Boss फेम रश्मि देसाई ने बादशाह के इस गाने पर किया डांस, Video वायरल

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह अपने गाने को लेकर हमेशा चर्चा मे रहते हैं। पिछले महीने ही उन्होंने अपना एक गाना रिलीज किया था जो काफी पंसद किया  जा रहा है था लेकिन अपने इस गाने के कारण वो सवालों के घेरे में भी आ गए थे। 

इतनी कॉट्रोवर्सी होने के बाद भी इस गाने ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाया है और ऐसा कह सकते हैं कि गेंदा फूल अभी भी लोगों को कफी पंसद आ रहा है। 

अभिनेता सुशांत सिंह बोले- हर तानाशाह को लगता है कि वो अमर है, लेकिन...

बहुत से बॉलीवुड सितारों ने इस गाने पर डांस भी किया है। अब हाल ही में बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया परा काफी पसंद किया जा रहा  है। 

रमज़ान में अपने भाई के साथ ऐसी तस्वीर पोस्ट करने पर ट्रोल हो गईं सारा 

आपको बता दें कि गाना रिलीज होन के बाद ही बादशाह पर गाने को चुराने का आरोप लगाया गया जिसमे कहा गया कि बादशाह पर आरोप लगा कि उन्होंने गाने के बोल लिखने वाले असली राइटर को क्रेडिट नहीं दिया है। वहीं इसी बीच ये खबर आई कि बादशाह ने राइटर रतन कहार को पांच लाख रुपये दिए हैं।

'गेंदा फूल' गाने में एक लाइन आती है जो 'बड़ो लोकेर बेटी लो, लोंबा-लोंबा चूल' है। इस लाइन को सुनकर हर किसी को बांगला लोकगीत की याद आ जाती है जिसके कारण ही बादशाह का ये गाना विवाद में बढ़ गया। 

बादशाह ने दी सफाई
जब इस मामले ने तूल पकड़ना शुरु किया तो बादशाह ने कहा कि वो लॉकडाउन खत्म होने के बाद रतन कहार की मदद करेंगे। वहीं अगर एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो बादशाह की टीम ने रतन कहार के अकाउंट में पांच लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं। 

comments

.
.
.
.
.