Friday, Jan 24, 2020
rat found in mid day meal

उत्तर प्रदेश: मिड-डे मील में मिला मरा चूहा, 9 छात्रों की हालत गंभीर

  • Updated on 12/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक स्कूल में मध्याह्न भोजन में मरा चूहा मिलने के बाद चार लोगों और एक गैरसरकारी संगठन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।प्रधानाध्यापक विनोद कुमार, शिक्षक संजीव कुमार, मुन्नू प्रसाद, बबीता और मध्याह्न भोजन की आपूर्ति करने वाले हापुड़ के गैर सरकारी संगठन जनकल्याण समिति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

‘बाइक बोट’ कंपनी के एक निदेशक की जमानत याचिका खारिज

छात्रों की बिगड़ी तबीयत
मध्याह्न भोजन को खाकर मुस्तफाबाद पचेंदा गांव के जनता इंटर कॉलेज के 9 छात्र और एक शिक्षक की तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट अमित कुमार सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं।

जांच के लिए भेजा गया भोजन
सिंह के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि यह गैर सरकारी संगठन जिले के 30 स्कूलों में मध्याह्न भोजन की आपूॢत करता है, इस संगठन को अब काली सूची में डाल दिया गया है और भोजन के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.