Monday, Oct 25, 2021
-->
ratan raajputh share a video on sushant singh rajput suicide case anjsnt

सुशांत सुसाइड केस में रतन राजपूत का बड़ा खुलासा, कहा- प्रत्युषा बनर्जी केस जैसा हाल न हो जाए

  • Updated on 7/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग में काफी तेजी आ गई है। उनके फैंस के साथ ही अब कई टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी इस केस की सीबीाई जांच की मांग उठाई है।

रतन राजपूत ने कहा ये
बुधवार को टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने भी सुशांत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सुशांत के दोस्त  संदीप पर बरस गई है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि कहीं सुशांत के साथ भी प्रत्युषा बनर्जी केस जैसा न हो जाए। जैसे  प्रत्युषा बनर्जी के केस को सुसाइड और डिप्रेशन बताकर  केस बंद कर दिया गया था वैसे ही सुशांत केस के साथ हो जाए। इसलिए अगर अब भी आवाज नहीं उठाई तो हमेशा इस बात का अफसोस रहेगा।

नेपोटिज्म को लेकर पूजा ने कंगना पर कसा तंज, कहा- किसी और को जलील करने की कोशिश...

देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s time to break the silence now!...it’s now or never 🙏 . . #cbienquiryforsushant #cbienquiryforsushantsinghrajput #justiceforsushantforum #speakupspeakout #breakthesilence

जुल॰ 7, 2020 को 9:59पूर्वाह्न PDT बजे को Ratan Raajputh (@ratanraajputh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

संदीप पर बरसीं रतन राजपूत
'सुशांत के दोस्त संदीप को लेकर भी रतन ने कहा कि मैंने संदीप का एक इंटरव्यू देखा जिसमें उन्होंने  सुशांत के अंतिम संस्कार की बात की, लोगों की शिकायत की। यह तक कहा कि परिवार को अकेला छोड़ दिया जाए, प्रेयर मीट के लिए समय दिया जाए। मैं संदीप सिंह से पूछना चाहूंगी कि भई तू कैसा दोस्त है? तुझे हर चीज की बात करना ध्यान रहा। अपनी फिल्म की भी बात कर रहा है।

लेकिन तुझे यह ध्यान नहीं रहा कि एक सीबीआई जांच की मांग कर ले? जैसे ही सीबीआई जांच की बात सामने आई, ऐसे कन्नी काटी संदीप सिंह ने कि कुछ समझ ही नहीं आया।

भंसाली ने खोले कई राज
सीबीआई जांच के मांग के बीच मुंबई पुलिस लगातार इस केस में लोगों से पूछताछ कर रही है  है हाल  ही में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से पूछताछ की।  जिसमें भंसाली ने कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो साल 2016 के बाद सुशांत से नहीं मिले और ना कभी उनकी बात हुई। वहीं जब उनसे 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से सुशांत को निकाले जाने पर सवाल पूछा गया तो भंसाली ने कहा कि 'सुशांत ने खुद इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर फोक्स करना चाहता था।

कंगना का पूजा पर पलटवार, कहा- फ्री में काम करवाता है भट्ट कैंप

 

पुलिस ने किए करीब 28 लोगों के बयान दर्ज
कुछ दिन पहले सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को एक्टर संजना संघी से (sanjana sanghi) पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई।

34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे। पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.